महाकाल की भक्ती, जीवन जीने की राह, Hindi shayari, whatsapp Stutas jokes

 "🧖सुबह उठते ही ईश्वर से नित्य प्रार्थना करो, 

हे परम पिता परमात्मा⛪ 

मैं कितना सौभाग्यशाली हूं कि 🧘

जो आपने मुझे जीवन का एक दिन और दिया है 

इस दिन मै आपकी🧘 भक्ति कर सकूं। 

आपके नाम का स्मरण 🧘कर सकूं। 

हर पल आपको याद कर सकूं💞।

ऐसी मुझे शक्ति दो ,🧘ऐसी मुझ पर कृपा करो 

ताकि मेरा मानव जीवन का कल्याण हो सके🧘।

कर दे शामिल हमें भी अपने उन बन्दों मे गुरु 🧖।

जो सोते है तुझे याद करके 

जो उठते है तेरा नाम लेके 🧖। 

जिंदगी जीना आसान नहीं है 

लेकिन जब आप साथ है मेरे🧘 गुरू महादेव🧘

तो फिर मुश्किल भी कुछ नहीं है 

"रोशन 🧖है मेरी दुनिया आपके नाम से 

मुझे सारी उम्र रखना अपनी निगाहों में 🧘

"अलमारी और मन🧖 को

 वक्त - वक्त पर साफ करना बहुत जरूरी है, क्योंकि अलमारी में बेमतलब समान 

और मन में बेमतलब गलतफहमियां भर जाती हैं..! 

"मन भर के जीयो🙏 मन में भर के मत जीयो"

🌀┄┅════❁🌹❁════┅┄🌀 

www.chitranjantech.blogspot.com

●▬▬▬▬▬๑۩۩๑▬▬▬▬▬●

WRITTEN..BY. Chitranjan Yadav✍️

🙏🙏 ॐजय महाकाल ॐ🙏🙏





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सफलता और निंदा हिंदी शायरी

Whatsapp Stutas Shayari, Hindi shayari, Whatsapp stutes jokes